महिंद्रा XUV500 इंटीरियर स्पाईड, ऑल-न्यू इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हो जाता है

सेवा भारती समाचार।

न्यू महिंद्रा XUV500 को अगले साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च करने की उम्मीद है, और यह दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी – एक 2.2L डीजल और एक 2.0L पेट्रोल आने वाली दूसरी पीढ़ी के महिंद्रा XUV500 की नई जासूसी छवियां ऑनलाइन उभरी हैं, और इस बार, हमें केबिन के अंदर एक स्पष्ट रूप से देखने को मिलता है। परीक्षण खच्चर तमिलनाडु के करवल्ली में जासूसी की गई थी। यह एक पूरी तरह से बदल दिया गया डैशबोर्ड है, जिसमें संयुक्त टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो नवीनतम मर्सिडीज-बेंज कारों की तरह है। यह साझा  इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट कंसोल हाउसिंग का डिज़ाइन इन दिनों काफी लोकप्रिय हो गया है, और हम किआ सेल्टोस पर भी कुछ इसी तरह का डिज़ाइन देखते हैं। उस ने कहा, सेल्टोस एमआईडी के साथ एनालॉग डायल प्रदान करता है, जबकि आगामी महिंद्रा को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। उत्तरार्द्ध बहुत अधिक प्रीमियम महसूस करता है, और ऐसा लगता है जैसे महिंद्रा नए XUV500 के साथ एक अपमार्केट दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है। दिलचस्प बात यह है कि यह डैशबोर्ड डिज़ाइन पिछले परीक्षण खच्चरों पर नहीं देखा गया था, जो हमें विश्वास दिलाता है कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर केवल टॉप-स्पेक ट्रिम्स पर उपलब्ध होगा, और निचले वेरिएंट को एक सेमी-डिजिटल कंसोल (एनालॉग डायल) मिलेगा केंद्र में एक MID के साथ)। इसके अलावा, हम XUV500 पर कुछ नए प्रीमियम फीचर्स और उपकरणों की भी उम्मीद करते हैं। 2021 महिंद्रा XUV500 इंटीरियर की जासूसी की तस्वीर में, हम एक मल्टी-फंक्शन फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, नए एसी वेंट्स और सेंटर कंसोल में क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम देखते हैं। सीट्स बेहद आलीशान और सपोर्टिव लगती हैं, और साथ ही अपहोल्स्ट्री काफी अपमार्केट दिखती है। अफसोस की बात है, आंतरिक रूप से भारी मुखौटा है, इसलिए यहां कोई अन्य विवरण दिखाई नहीं देता है। हम उम्मीद करते हैं कि ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर भी एसयूवी पर उपलब्ध हो नई पीढ़ी का महिंद्रा XUV500 दो पावरट्रेन विकल्पों द्वारा संचालित होगा – एक 2.2-लीटर aw mHawk ’डीजल इंजन और एक 2.0-लीटर St mStallion’ पेट्रोल इंजन। बाद वाले पॉवरप्लांट को 2020 ऑटो एक्सपो में पहली बार प्रदर्शित किया गया था, और यह 190 पीएस की चरम शक्ति उत्पन्न कर सकता है। तेल-बर्नर पर, बिजली का आंकड़ा 180 पीएस निशान के आसपास होने की उम्मीद है। ट्रांसमिशन विकल्प वर्तमान मॉडल के समान होगा – एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक। बाहरी स्टाइल के लिए, नई-जीन एसयूवी पहले की तुलना में बहुत चिकना और तेज होगी, थोड़ा बड़े आयामों के साथ। हमें उम्मीद है कि अगली पीढ़ी के XUV500 अगले साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में उतरेंगे, जिससे टाटा ग्रेविटास और एमजी हेक्टर प्लस का मुकाबला होगा।

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Gulam Mohammed

(EDITOR SEVA BHARATI NEWS) ==> Seva Bharti News Paper Approved Journalist, Directorate of Information and Public Relations, Rajasthan, Jaipur (Raj.), Mobile 7014161119 More »

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