सिएट के ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

सेवा भारती समाचार

जोधपुर।वाहनों के टायरों का निर्माण करने वाली प्रमुख भारतीय कंपनी, सिएट टायर्स ने अगले दो सालों के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार, आमिर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कैंपेन के एक हिस्से के रूप में, आमिर खान IPL-2020 के दौरान दो विज्ञापनों में नजर आएंगे जिसके जरिए प्रीमियम कार टायर्स के लिए सिएट के सिक्योराड्राइव टायर्स रेंज का प्रचार-प्रसार किया जाएगा। IPL की शुरुआत में पहले विज्ञापन का प्रसारण किया जाएगा तथा ऑनलाइन एवं ऑफलाइन, दोनों माध्यमों से हर तरह के मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस विज्ञापन को दिखाया जाएगा/ प्रसारित किया जाएगा। यह कैंपेन ‘डमी मत बनो’ की थीम पर आधारित होगा, तथा इसमें उच्च गुणवत्ता वाले टायरों के उपयोग पर बल दिया जाएगा जो ड्राइविंग के लिए किसी भी तरह की परिस्थिति में पूरी सुरक्षा प्रदान करता है।

ओ एंड एम द्वारा तैयार किए गए इस कैंपेन की कहानी बड़ी ही रोचक है जिसे एक अत्याधुनिक टायर टेस्टिंग फैसिलिटी के परिवेश में दिखाया गया है, जहां टायरों के परीक्षण के लिए डमी का उपयोग किया जाता है। आमिर खान ऐसी ही एक डमी का किरदार निभा रहे हैं, और उनकी डमी में उस वक़्त जान आ जाती है जब कोई उसे नहीं देख रहा होता है और टायर टेस्टिंग दौरान खुद को जोखिम से बचाने के लिए मौजूदा हालात में फेरबदल करता है। इस कैंपेन का उद्देश्य सुरक्षा को बढ़ावा देने के साथ-साथ यह दिखाना भी है कि, सिएट के सिक्योराड्राइव टायर्स बेहतर कंट्रोल की वजह से हर तरह की परिस्थिति में ड्राइविंग को पूरी तरह सुरक्षित बनाते हैं, तथा अधिकतम गति के दौरान आराम से मुड़ने और एकदम सटीक तरीके से ब्रेकिंग की सुविधा प्रदान करते हैं। सिएट के सिक्योराड्राइव टायर्स होंडा सिटी, स्कॉडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला, हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, होंडा डब्ल्यूआर-वी, और इसी तरह के प्रीमियम सेडान तथा कॉम्पैक्ट एसयूवी वाहनों के लिए बनाए गए हैं।

इस मौके पर सिएट टायर्स लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, श्री अमित तोलानी ने कहा, “सिएट ने हमेशा से “आवागमन को हर दिन पहले से ज्यादा सुरक्षित और पहले से ज्यादा बेहतर बनाने” के दृष्टिकोण पर विश्वास किया है। प्रीमियम सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी टायरों की रेंज के लिए हमारे नए कैंपेन के लॉन्च में यह भावना स्पष्ट तौर पर दिखाई देती है। इस कैंपेन के पीछे का विचार, दरअसल किसी भी ‘डमी’ टायर का उपयोग करने के बजाय भरोसेमंद, विश्वसनीय और टिकाऊ टायरों के उपयोग की अहमियत को उजागर करना है। इस कैंपेन में आमिर खान के शामिल होने से हमें बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि वह सिएट के बुनियादी मूल्यों, यानी कि ईमानदारी, जुनून, परफेक्शन और इनोवेशन को पूरी तरह से दर्शाते हैं। हमें पूरा यकीन है कि, अपने सेगमेंट के सबसे अच्छे टायरों में से एक तथा फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक के बीच का यह गठबंधन सफल साबित होगा। IPL हमें अपने ग्राहकों से जुड़ने का सबसे बेहतर अवसर प्रदान करता है, क्योंकि भारत में इसे बड़े पैमाने पर देखा जाता है और इस कार्यक्रम के दर्शकों की संख्या भी काफी अधिक है।”

बॉलीवुड अभिनेता, श्री आमिर खान ने कहा, “भारत के सबसे सम्मानित ब्रांडों में से एक के साथ जुड़ना मेरे लिए बड़े ही गर्व की बात है। जब इस कैंपेन के लिए सिएट की ओर से मुझसे संपर्क किया गया, तब मुझे उनका स्क्रिप्ट काफी पसंद आया और मैंने जल्द ही उनके इस विचार से लगाव महसूस किया। एक डमी का किरदार निभाना मेरे लिए बिल्कुल अनोखा अनुभव था, और मैंने शूटिंग का पूरा आनंद लिया। मुझे पूरी उम्मीद है कि सिएट टायर्स के साथ मेरा आने वाला सफ़र बेहद रोमांचक होगा।” ओ एंड एम के ग्रुप क्रिएटिव डायरेक्टर, श्री रोहित दुबे ने कहा, “सामान्य तौर पर भी, सिएट अपने टायरों के विज्ञापन को हमेशा एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश करता है, इसलिए जब भारत के सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक – IPL के दौरान विज्ञापन की बात आई, तो ब्रांड ने एक बार फिर से खुद के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया। दुर्घटना की संभावना और बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में उस संभावित स्थिति को नियंत्रित करना, सिएट के विज्ञापनों की पहचान बन चुकी है और इसी बात ने हमें आमिर खान के साथ सहयोग करने के लिए प्रेरित किया है। उनके साथ अपने विज्ञापन में हम क्या नयापन ला सकते हैं, यह हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी। और ‘क्रैश टेस्ट डमी वाला यह अनोखा विज्ञापन’ इसी का परिणाम है। हमें कोविड-19 के दौर में प्रोडक्शन से जुड़ी वास्तविकता स्थिति के बारे में मालूम है, लिहाजा हमने स्क्रिप्ट को इस प्रकार से तैयार किया जिसमें भीड़-भाड़ वाले किसी सीन की जरूरत नहीं हो, और हमने इसी दायरे में विज्ञापन का निर्माण किया है। हमें उम्मीद है कि “बात सेफ्टी की है, डोन्ट बी डमी” वाली बात ग्राहकों के दिल को छू जाएगी, और IPL स्पॉट में यह विज्ञापन भीड़ से अलग नजर आएगा।”

बेहद चौड़े लॉन्गिट्यूडनल ट्रेड ग्रूव्स तथा स्मार्ट कंपाउंडिंग तकनीक के साथ सिएट के सिक्योराड्राइव टायर्स, गीली और सूखी सड़कों पर हर तरह की स्थिति में वाहन को ड्राइवर के नियंत्रण में रखने में मदद करते हैं। पहले से बेहतर टायर ट्रेड टेक्नोलॉजी वाहन चलाते समय शोर के स्तर को कम करने में मददगार है, साथ ही इससे ड्राइविंग का अनुभव बेहद आरामदायक बन जाता है।

Show More

Gulam Mohammed

(EDITOR SEVA BHARATI NEWS) ==> Seva Bharti News Paper Approved Journalist, Directorate of Information and Public Relations, Rajasthan, Jaipur (Raj.), Mobile 7014161119 More »

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button