कोरोनावायरस के डर से इंग्लैंड दौरे से हटे शिम्रोन हेटिमर

सेवा भारती समाचार

नई दिल्ली। महान नौसेनाबीरन सैनिकों एंडी रॉबर्ट्स ने युवा बल्लेबाज शिम्रोन हेटिमर को फटकार लगाई क्योंकि वे कोरोनवायरस के डर से वेस्टइंडीज टीम के इंग्लैंड दौरे से हट गए थे। शिम्रोन हेमीयर के अलावा डैरेन ब्रावो और उसमो पॉल ने भी इस दौरे से नाम वापस लिया था जिसकी वजह से क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) को टीम घोषित करने के ठीक पहले पहले बदलाव करने पड़े थे।

पूर्व साथी और कमेंटेटर माइकल होल्डिंग के साथ यूट्यूब चैनल पर चर्चा के दौरान एंडी रॉबर्ट्स ने कहा, शिमोनोन हेटमायर इंग्लैंड दौरे पर टीम की बल्लेबाजी का अभिन्न अंग होते हैं। शिमरोन हेटमायर भविष्य के दंत चिकित्सकों हैं और किसी को उनके दिमाग में घुसकर उन्हें ये महसूस करना चाहिए कि वे पैवेलियन में बैठकर आप रन नहीं बना सकते हैं।

माइकल होल्डिंग ने भी इससे पहले शिमोन हेटमायर और डैरेन ब्रावो के इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। एंडी रॉबर्ट्स ने वेस्टइंडीज के शिष्यों की गेंद को गैप में खेलकर रन नहीं चुरा पाने की कमजोरी का कमजोरी निकाला। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के आरपीजी खिलाड़ी को गैप में खेलने की ज्यादा प्रैक्टिस नहीं करते हैं। हमारा विश्वास बाउंड्रीज (चौके और छक्के) लगाने में है। एंडी रॉबर्ट्स उभरते तेज गेंदबाजों ओशिन थॉमस और चेमार होस्ट के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं पिछले कुछ महीनों के दौरान अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हूं। कुछ युवा तेज गेंदबाज सामने आए हैं और मुझे उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी। वेस्टइंडीज को विज्डन ट्रॉफी का बचाव करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button