सेवा भारती समाचार

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 20 खिलाड़ियों के साथ रविवार को इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  ने शनिवार को बताया कि जिन 10 खिलाड़ियों को पहले कोरोना  पॉजिटिव पाया गया था उनमें से 4 खिलाड़ियों को दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मोहम्मद हफीज  समेत 6 खिलाड़ी निगेटिव पाए। इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए अभी 20 खिलाड़ी ही इंग्लैंड रवाना होंगे।

मोहम्मद हफीज को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थी, पहले ऐसा बताया जा रहा था कि उनका दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मोहम्मद हफीज निगेटिव पाए गए। उनके अलावा फखर जमान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और बहाव रियाज को दूसरे टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है। हैदर अली, हारिस राउफ, काशिफ भट्टी और इमरान खान दोबारा पाजिटिव पाए गए हैं।

इंग्लैंड में खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान की टीम आज मैनचेस्टर के लिए रवाना होगी। पीसीबी के कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने बताया कि तेज गेंदबाज मूसा खान और विकेटकीपर रोहेल नजीर जिनको रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था वो कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड जाएंगे।

खान ने यह साफ किया कि जिन 10 खिलाड़ियों को पहले कोरोना में पॉजिटिव पाया गया था उनको इंग्लैंड तभी भेजा जाएगा जब उन सभी के लगातार दो टेस्ट निगेटिव आएंगे। सभी 10 खिलाड़ी जिनको पहले कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था उसमें फखर जमान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और बहाव रियाज को दूसरे टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है। हैदर अली, हारिस राउफ, काशिफ भट्टी और इमरान खान दोबारा पाजिटिव पाए गए हैं। खान ने दोहराते हुए कहा कि जिन छह खिलाड़ियों को अभी कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है उनको अगले हफ्ते तीसरे राउंड के टेस्ट के गुजरना होगा और अगर उसमें भी उनको नेगेटिव पाया जाता तभी उन्हें इंग्लैंड भेजने की तैयारी करेगी।